बाप ने बेटी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट फिर हुआ फरार, घर में मचा कोहराम,पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी



प्रदेश के जनपद कन्नौज में एक पिता ने अपनी ही 18 वर्षीय बेटी को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी‚ जिससे बेटी ने मौके पर ही तड़प–तड़प कर दम तोड़ दिया। बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस हत्या की बजह जानने में जुटी हुई है। जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के विजई नगला गांव में एक पिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी ही 18 वर्षीय बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से भाग निकला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच जुटी हुई है। 
बताते चलें कि छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के खुबरियापुर ग्राम पंचायत के विजई नगला निवासी वीर सिंह की 18 वर्षीय पुत्री शालिनी इंटरमीडिएट की छात्रा थी। बुधवार की देर रात वीर सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में बेटी शालिनी को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। शालिनी का खून से लथपथ शव देख परिजनों में चीख पुकार मच गई।शोरगुल सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए। पिता ने बेटी को गोली मारकर हत्या किये जाने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया।
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस आरोपी पिता की तलाश में जुट गई है। फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन