पीयू में लगभग 150 परिक्षको द्वारा कुलपति के निरक्षणत्व में कोविड नियमों का पालन करते हुए मुल्यांकन शुरू




जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के नए मूल्यांकन भवन में 9 अगस्त से शुरू हुए मूल्यांकन ने जोर पकड़ लिया है। इसमें बुधवार को 150 से अधिक परीक्षकों ने मूल्यांकन कार्य किया।
मूल्यांकन समन्वयक डॉ. संदीप कुमार सिंह ने बताया की कुल 10 लाख उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया जाना है जिसमें गृह विज्ञान, समाज शास्त्र और भूगोल की कापियां बहुत ही अधिक है। गृह विज्ञान का मूल्यांकन आज से शुरू हो गया जिसमें 87000 कापियों का मूल्यांकन होना है । अन्य विषयों में समाज शास्त्र 17 अगस्त और भूगोल 22 अगस्त से शुरू होगा। परीक्षकों को आवश्यक प्रपत्र, अप्रूवल और बैंक स्टेटमेंट जरूर लाना है तभी उन्हें मूल्यांकन की अनुमति दी जाएगी।
मूल्यांकन में सह समन्वयक डॉ रसिकेश , डॉ अरविंद कुमार सिंह व डॉ प्रशांत त्रिवेदी उपस्थित रहे । डॉ. रसिकेश ने बताया कि
मूल्यांकन में कोविड 19 के नियमों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है।
कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य और उनके ओएसडी के एस तोमर समय समय पर निरीक्षण कर रहे हैं । परीक्षा नियंत्रक वी एन सिंह ने भी मूल्यांकन केंद्र का औचक निरीक्षण किया और समस्त व्यवस्था देखी।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम