पंडित गोविंद बल्लभ पंत जी समाज को नई दिशा दिखाने वाले महापुरुष थे - डीएम मनीष कुमार वर्मा


जौनपुर। आजादी के अमृत महोत्सव एवं चौरी -चौरा शताब्दी समारोह की श्रंखला में आज भारत रत्न पंडित गोविंद वल्लभ पंत की जयंती मनाई गयी। इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा कलेक्ट्रेट स्थित मीटिंग हॉल में भारत रत्न गोविंद बल्लभ पंत के चित्र पर पुष्प अर्पित किया गया। 
जिलाधिकारी ने कहा कि स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लेने वाले महान विभूतियों को विभिन्न अवसरों पर याद करने का कार्य किया जा रहा है, जिसके क्रम में आज पंडित वल्लभ पंत जी की जयंती मनाई जा रही है।  उन्होंने कहा कि समाज को नई दिशा दिखाने वाले उन महान विभूतियों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी जब हम उनके दिखाए हुए रास्ते पर चलकर समाज और देश को आगे ले जाने का कार्य करेंगे। जिलाधिकारी ने कहा कि हमारे जो भी कर्तव्य है उनका हम ईमानदारी से क्रियान्वयन करें।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री, अतिरिक्त उप जिलाधिकारी अमिताभ यादव, कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के अध्यक्ष शिव मोहन श्रीवास्तव, उद्धव प्रसाद सहित विभिन्न कर्मचारियों ने  कलेक्ट्रेट कर्मचारियों को पंडित गोविंद बल्लभ पंत के व्यक्तित्व एवं कृतित्व तथा राष्ट्र के प्रति योगदान से को अवगत कराया । कार्यक्रम का संचालन आशीष त्रिपाठी द्वारा किया गया।
जनपद के सभी सरकारी कार्यालयो सहित सभी विद्यालयों में भारत रत्न गोविंद वल्लभ पंत की जयंती मनाई गई।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची