बेखौफ बदमाशो ने दिन दहाड़े धार दार हथियार से किया युवक की हत्या, जानें क्या है कारण पुलिस अब छानबीन कर रही है




प्रदेश की सरकार सहित उसकी पुलिस अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण के चाहे जितने दावे करे सभी दावों की पोल प्रदेश के जनपदों में रोज हो रही अपराधिक घटनायें स्वत: खोलती नजर आ रही है। आज शुक्रवार को जनपद वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के नैपुरा गांव में दिनदहाड़े एक युवक को मौत के घाट उतार दिये जाने की घटना ने यह साबित कर दिया है कि अपराधी कितने बेखौफ हो गये है। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी है। मौके पर पहुंचे पलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अमित वर्मा ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की हत्या धारदार हथियार से वार कर की गई है।
मृतक की पहचान मनोज कुमार यादव पुत्र बैजनाथ यादव निवासी गिरधरपुर (भदोही) के रूप में हुई है। नैपुरा गांव में बृजेश कुमार मिश्रा की डेयरी फार्म पर वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी तब हुई जब बृजेश मिश्रा का छोटा भाई शुभम मिश्रा डेयरी पर पहुंचा।  उसने कुर्सी पर मनोज का शव देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। मृतक बीते कुछ साल से इसी डेयरी पर काम करता था। 
मौके पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा, सीओ सदर डॉ चारू द्विवेदी के साथ फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची।आसपास के लोगों के मुताबिक, आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। मृतक की जेब से से एक कारतूस बरामद हुआ है। यहां यह भी खास बात यह भी है कि घटना तब घटी जब  एसपी ग्रामीण लोहता क्षेत्र में बीते दिनों हुए हत्याकांड मामले का खुलासा कर रहे थे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन