पति ने पत्नी पर चाकू चलाया तो दूसरे दिन पति की लाश घर मे लटकती मिली हत्या की आशंका जानें क्या है पूरा मामला


पत्नी को चाकुओ से गोदकर घायल करने के बाद ड्राइवर पति का शव फांसी पर लटका देखे जाने पर सनसनी फैल गई। जी हां घटना जनपद फरूखाबाद की है।  45 वर्षीय कायमगंज क्षेत्र के चिलाका निवासी नसरुद्दीन गुरुवार को अपनी पत्नी को घर लाने के लिए फर्रुखाबाद गया था। लेकिन वहा उसने अपनी पत्नी पर चाकुओं से हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वहा से फरार होकर अपने घर लौट आया था। लेकिन इसके बाद अगली सुबह शुक्रवार यानी आज अपने घर में उसका शव लकड़ी के सहारे रस्सी से लटका मिला। 
ग्रामीण जनों द्वारा शव की हालत को देखकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है संभावना है कि उसपर किसी ने हमला किया था। इस मामले में पुलिस का कहना है कि किसी ने उसके पैरों में धारदार हथियार से हमला किया है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही जांच में जुट गई है। बताया गया कि नसरुद्दीन की पत्नी शमीम करीब 2 माह पूर्व मोहल्ले के ही जहीर के साथ भाग गई। वह थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला अस्तबल तराई मायके मऊदरवाजा क्षेत्र में रहती है नसरुद्दीन का शमीम की बड़ी बहन मीना कुमारी से विवाह हुआ था। मीना की मौत हो जाने पर नसरुद्दीन ने छोटी साली शमीम से शादी की थी। शमीम के एक बच्चा है जबकि पहली पत्नी से पुत्र शान मोहम्मद एवं पुत्री रुखसार है रुखसार की शादी हो चुकी है।शान मोहम्मद ने बताया कि पिता बीते दिन मां के घर गए थे वही पिता का मां से झगड़ा हुआ था इसी दौरान पिता ने चाकू मारकर मां को घायल कर दिया था। पिता रात में अकेले कमरे में लेटे थे उनका शव आज सुबह रस्सी से लटका देखा गया पैरों में चोट के निशान थे। शान मोहम्मद ने पिता की हत्या कर फांसी पर लटकाए जाने की आशंका जाहिर की है। 
जानकारी के अनुसार, नसरूदीन की पहली पत्नी मीना की 16 साल पहले मौत हो गई थी। उससे एक बड़ी पुत्री रुकसार है, उसकी शादी हो गई है। वहीं छोटा पुत्र शान (20) बेकरी पर काम करता है और वहीं सोता है। नसरुद्दीन की दूसरी शादी साली शमीम से हुई थी। उससे भी 5 वर्ष का पुत्र है। शमीम एक साल से मायके में रह रही थी। उससे अक्सर विवाद होता रहता था। उसी को लेने नसरुद्दीन फर्रुखाबाद गया था जहां उसने पत्नी पर हमला कर दिया। नसरुद्दीन टेंपो चलाकर गुजर बसर करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची