पुलिस अभिरक्षा से फरार अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के पैर में लगी गोली


एक कट्टा 315 बोर मय एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद 

जौनपुर। थाना चन्दवक पुलिस ने बीती रात्रि को पेशी पर ले जाते समय पुलिस अभिरक्षा से फरार बदमाश अजीत उर्फ गोरख पुत्र त्रिभुवन बजरंग नगर थाना क्षेत्र चन्दवक को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ में फरार बदमाश के वायें पैर में घुटना के नीचे गोली लगी है। 
बतादे कि 18 दिसम्बर को चन्दवक पुलिस दो चोर बदमाशो को गिरफ्तार करने के बाद मुअसं से 284/21 धारा 401 भादवि का पंजीकृत कर पेशी पर दीवानी न्यायालय ले जा रहे थे जफराबाद रेलवे क्रॉसिंग पर दोनो बदमाश अजीत उर्फ गोरख एवं सचिन यादव पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये पुलिस में अफरा तफरी मच गयी कुछ ही देर बाद सचिन यादव पकड़ा गया और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया लेकिन अजीत नहीं मिला। इसके बाद 
फरार बदमाश के खिलाफ थाना जफराबाद में मुअसं 156/21 धारा 224 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था 
पुलिस का कथन है कि अजीत की तलाश में पुलिस घेराबन्दी की थी। कि देर रात मुखबिर से सूचना मिली की बदमाश खुज्जी मोढ़ के पास देवलासपुर हरिहरपुर के पास अन्य बदमाशो के साथ फरार बदमाश भी है। पुलिस पहुंची तो खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया खुद को बचाते हुए पुलिस ने भी फायर किया गोली फरार बदमाश अजीत उर्फ गोरख के वायें पैर में घुटने के नीचे लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये है। 
पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश अजीत उर्फ गोरख के पास से कट्टा 315 बोर और खोखा मोटरसाइकिल की बरामदगी भी दिखाया है।पुलिस अब विधिक कार्यवाई की है। 






 

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड