अखिलेश हत्याकांड का चौथा अभियुक्त दिल्ली से गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

 


जौनपुर। थाना सिकरारा की पुलिस ने अखिलेश जायसवाल हत्याकांड के चौथे अभियुक्त मनोज सिंह उर्फ रिशू सिंह निवासी खुन्सापुर थाना बक्शा को  दिल्ली से गिरफ्तार कर जौनपुर लाने के पश्चात हत्याकांड को लेकर दर्ज मुअसं 01/22 धारा 365, 302, 201, 120 बी,  34 भादवि के तहत विधिक कार्यवाई करते हुए जेल की सलाखो के पीछे पहुंचा दिया है। 

बता दे कि विगत माह दिसम्बर 21 की 30 तारीख  की रात को थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित खपरहा बाजार से अखिलेश जायसवाल का अपहरण कर रात में बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसे जिन्दा जला दिया गया था। इस हत्याकांड के तीन अभियुक्त राज कुमार सिंह, दीपक सिंह और अमन सिंह को पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था लेकिन मनोज सिंह उर्फ रिशू फरार था। जिसे सिकरारा पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया और आज दर्ज मुकदमा उपरोक्त में जेल भेज दिया है। इस तरह पुलिस ने इस हत्याकांड के सभी अपराधियों को सलाखो के पीछे डाल दिया है। 


इस घटना ने एक बार फिर से प्रदेश की सरकार को सवालो के कटघरे में खड़ा कर दिया है आखिर कैसा कानून का राज है कि व्यापारी का अपहरण कर उसे इतना मारा कि मरणासन्न हो गया बाद में जिन्दा जला दिया कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस तीन दिन तक अपहरण और गुम शुदगी के बीच उलझी रही। बाद में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया और हत्यारे पकड़े गये। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत