अलग अलग दुर्घटनाओ में दो मरे पांच घायल, दो की हालत नाजुक


जौनपुर । जनपद में बुधवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में दो की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

बरईपार के सुजानगंज क्षेत्र के दारूनपुर निवासी लक्ष्मण पटेल (55) दो बजे खपरहां बाजार से पान बेचकर वापस घर जा रहे थे। वहीं विपरीत दिशा से मुनेश्वर महाविद्यालय की दो छात्राओं को मोटरसाइकिल पर बैठाकर छात्र आकाश पटेल आ रहा था। सिकरारा थाना क्षेत्र के सिरसी नहर पुलिया के समीप हुई टक्कर में लक्ष्मण पटेल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आनन-फानन स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर घायल आकाश गौतम (18) निवासी महेशपुर, भुआकला निवासी छात्रा एकता दुबे (20), अंजली (19) को जिला अस्पताल भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद आकाश व एकता की हालत नाजुक देख बीएचयू रेफर कर दिया गया। अंजनी व एकता बीए प्रथम वर्ष और आकाश इंटरमीडिएट का छात्र है।

केराकत के सरौनी पूरब पट्टी गांव के पास जौनपुर-गाजीपुर मार्ग पर नीलगाय के धक्के से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए है। छितौना निवासी लालजी मौर्य अपने परिचित मनीष मौर्य निवासी अकबरपुर दवा लेने जौनपुर जा रहे थे। रास्ते में सरौनी पूरब पट्टी के पास एक नीलगाय के धक्के से गिर पड़े, उसी समय दूसरी तरफ से पसेवां निवासी आशीष नागर केराकत की तरफ आ रहे थे कि वह नीलगाय के धक्के से गिर पड़े। ग्रामीणों की मदद से तीनों को एक प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सक ने लालजी मौर्य व आशीष नागर को रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय लालजी मौर्य की रास्ते में मौत हो गई। लालजी की मौत के बाद स्वजन शव को लेकर घर चले आए। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत