थाना सरायख्वाजा क्षेत्र में तड़तड़ाई गोलियां महिला घायल, पुलिस विधिक कार्यवाई में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना सरायख्वाजा की अधीनस्थ चौकी शिकारपुर क्षेत्र स्थित ग्राम जलालपुर में आज सोमवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान गोलियां तड़तड़ा उठी जिससे एक पक्ष की महिला गम्भीर रूप से घायल हो गयी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को उपचारार्थ अस्पताल भेजते हुए अन्य विधिक कार्यवाई की है। हलांकि घटना के बाद अभियुक्त गण को फरार हो जाने के कारण पुलिस कोई गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। 
मिली जानकारी के अनुसार आज सोमवार की सुबह जमीन सम्बन्धित विवाद के चलते चल रही रंजिश को लेकर दो पक्षो में पहले लाठियां तड़तड़ायी इसके बाद एक पक्ष ने तमंचा से फायर शुरू कर दिया। तमंचे से चली गोली अनीता पत्नी राकेश यादव को लगी वह बेहोश होकर गिर पड़ी घटना के बाद हमलावर फरार हो गये। इधर घटना की सूचना पुलिस को दी गयी पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल महिला को उपचार हेतु भेजकर थाने पर मुकदमा दर्ज किया है। 
इस गोली काण्ड को लेकर इलाके में दहशत कायम है। खबर है कि पुलिस अभियुक्तो की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक हमलावर पुलिस के हाथ नहीं लग सके है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम