शिक्षक संघ धरना-प्रदर्शन कर दिया चेतावनी अखिलेश को न्याय नहीं मिला तो होगा बड़ा आन्दोलन- संजय सिंह युटा


जौनपुर। जिले के दक्षिणांचल स्थित विकास खण्ड बरसठी क्षेत्र के प्रा वि मानिकपुर पर सहायक अध्यापक शिवशंकर यादव द्वारा अपने प्रधानाध्यापक अखिलेश जायसवाल की पिटाई के मामले को लेकर बेसिक शिक्षाधिकारी द्वारा की गयी कार्रवाई को लेकर आज शिक्षक नेता संजय सिंह यूटा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में शिक्षकों ने बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया और ज्ञापन देते हुए प्रधानाध्यापक के साथ न्याय की मांग किया है और चेतावनी दी कि अगर जल्द न्याय नहीं मिला तो बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया जायेगा। 
यहां बता दे कि बीते दिवस प्रा वि मानिकपुर पर प्रधानाध्यापक अखिलेश जायसवाल की वहां के सहायक अध्यापक शिवशंकर यादव ने मामूली बात के विवाद को लेकर ड्यूटी के दौरान विद्यालय परिसर में दौड़कर मारा पीट इस घटना को लेकर प्रधानाध्यापक अखिलेश जायसवाल ने थाने में मुअसं 48/22 से धारा 323,506 भादवि में मुकदमा दर्ज कराया इसके बाद बेसिक शिक्षाधिकारी ने निलंबन की कार्रवाई प्रधानाध्यापक और सहायक अध्यापक दोनो के खिलाफ किया है इसे लेकर शिक्षक संघ कह रहा जो प्रधानाध्यापक पिटा उसका कसूर क्या है कि उसे भी निलंबित किया गया है। 
प्रधानाध्यापक सरकारी काम किया और उसे लेकर उसे पीटा गया फिर बीएसए के द्वारा प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई क्यों? क्या सरकारी काम इमानदारी से करना कोई अपराध है? शिक्षक नेता यूटा संजय कहते है कि बीएसए की कार्रवाई पक्षपात पूर्ण है। ऐसे में इस घटना को लेकर बीएसए कार्यालय पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया और मांग पत्र दिया गया है जल्द अखिलेश जायसवाल के साथ न्याय नहीं हुआ तो शिक्षक संगठन धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो जायेगा। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

जौनपुर में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज पुलिस जांच में जुटी

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात