यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला


कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमले की खबर आई है। कहा जा रहा है कि कुशीनगर से फाजिलनगर के बीच रोड शो के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला किया गया। इस हमले का आरोप भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र कुशवाहा पर लगाया जा रहा है। उधर भाजपा सांसद संघमित्रा गौतम ने अपनी ही पार्टी को कटघरे में खडा करते हुए कहा कि उनके पिता स्वामी प्रसाद मौर्य पर पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के सिर पर चोट आई है। 
पहले से ही वहां पर ईट पत्थर गुम्मे एकत्र संघमित्रा ने कहा कि इतने कम समय में फाजिलनगर की जनता ने जो प्यार मेरे पिता पर दिखाया है। उन्हे डर था कि कहीं उनकी सीट हाथ से निकल न जाए। इसलिए हमले किया गया। उन्होंने कहा कि यह पूर्व नियोजित हमला था तभी तो पहले से ही वहां पर ईट पत्थर गुम्मे एकत्र थें उन्होेंने कहा कि वो सांसद हैं पर एक पिता की पुत्री भी हूं। उन्होंने कहा कि आज तक पुत्री तथा पार्टी के धर्म को भी निभाया है। आज साफ कह रही हूं कि फाजिलनगर की जनता इसका कडा जवाब देगी। उधर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि रोडषो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से हमला किया गया जिसमें मेरे ड्राइवर के चोट आई है। इसमें कई कार्यकर्ताओं को चोट आई है। 
उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य एवं उनके समर्थको के काफिले पर हमला किया गया जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं। जबकि कई गाड़ियों को तोड़ दिया गया है। हमले का आरोप स्वामी समर्थकों की तरफ से भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र कुशवाहा पर लगाया गया है। स्वामी प्रसाद मौर्य समर्थकों के साथ धरने पर बैठे हैं । सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमले की जानकारी मिलते ही उनकी बेटी भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्या मौके पर पहुंच गयी है। उन्होंने कहा मेरे पिता पर हमला किया गया और गाड़ियों को तोड़ा गया गया है। शांति,दंगा मुक्त प्रदेश की बात करने वाले भाजपा ने मेरे पिता पर हमला किया। लोगों के सिर से खून बह रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम