डबल इंजन के सरकार की उल्टी गिनती शुरू पहले लखनऊ फिर दिल्ली सीज होगी - सचिन पायलट

 

जौनपुर। यूपी विधान सभा चुनाव के लिए सातवें चरण के लिए हो रहे चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी नदीम जावेद के पक्ष में प्रचार करने जौनपुर आये कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्ण और सचिन पायलट ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के दोनों इंजन फेल होंगे। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश का मुख्य चेहरा प्रियंका गांधी हैं।
भाजपा के प्रति तल्ख टिप्पणी करते हुए मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सीज होने जा रही है। पहला इंजन लखनऊ में तो दूसरा दिल्ली में सीज होगा। बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। डबल इंजन की सरकार ने डबल तरीके से जनता को परेशान किया है।महंगाई, बेरोजगारी और अपराध लगातार बढ़ रहे हैं।
सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने 5 साल तक जनता को परेशान किया है। बेटियों की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया गया है। छात्रों को रोजगार के नाम पर पीटा गया है। इस दौरान पूरा विपक्ष गायब था। प्रियंका गांधी ने सड़क पर संघर्ष किया है। चुनाव के समय नेता घरों से निकल पड़े लेकिन संघर्ष के समय प्रियंका गांधी सड़कों पर थी। हाथरस जैसी घटनाएं इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि यूपी का चेहरा प्रियंका गांधी हैं। सचिन पायलट और आचार्य प्रमोद कृष्णन जौनपुर में आज कई जगहों पर जनसभाओ को भी संबोधित किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन