डीएम मनीष कुमार वर्मा ने ईवीएम मशीन का निरीक्षण कर दिया यह शख्त निर्देश


जौनपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा पूर्वांचल विश्वविद्यालय के नवनिर्मित  मूल्यांकन भवन में चल रहे ईवीएम मशीनों के कमिश्निंग, मॉक पोल कार्य का निरीक्षण किया और कार्मिकों को निर्देश दिया कि मशीनों की उचित प्रकार से जांच की जाए । उन्होंने विधानसभा वार बनाये गए स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल का निरीक्षण किया निर्देश दिया कि सभी प्रकार की व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रहे। मतगणना के दिन किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो । जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा समस्त रिटर्निंग ऑफिसर को निर्देश दिया गया कि मतदान के दिन होने वाली समस्याओं का पहले से ही विश्लेषण कर लिया जाए और तैयारी कर ली जाए। उन्होंने निर्देशित किया कि बूथों पर सभी मूलभूत सुविधा सुनिश्चित की जाए जिससे किसी प्रकार की समस्या ना हो।
 उन्होंने कहा कि हम सभी  को टीम वर्क में कार्य करते हुए  भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप निर्वाचन कराना है और भारत के लोकतंत्र के  महापर्व को मजबूत बनाने में भागीदारी निभानी है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत