तीन मार्च को रूट रहेगा डायवर्ट, जानें किस रास्ते से चलेगे वाहन,कहां होगी पार्किंग



जौनपुर। तीन मार्च को टीडीपीजी कालेज के मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होने वाली रैली को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस प्रशासन ने यातायात को बहाल रखने के लिए रूट डायवर्जन किया है। शहर के इलाके में बड़ी गाड़ियां प्रवेश पूरी बंद रहेगा। 
पुलिस विभाग के अनुसार आवागमन का रास्ता जानें क्या रहेगा। 
 1-सुल्तानपुर रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः-  ट्रक डंपर इत्यादि को बक्सा हाईवे पर रोका जायेगा। तथा छोटे वाहन मुरादगंज से  सिहींपुर रेलवे क्रॉसिंग की तरफ डाईवर्ट किया जायेगा जो पकड़ी के पास जाकर बनारस वाली हाईवे में चढ जायेंगें वहाँ से वाराणसी के तरफ निकल जायेंगे । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।
2-प्रयागराज व प्रतापगढ़ से आने वाले बड़े वाहन कोः-ट्रक डंपर इत्यादि मछलीशहर से मडियाहु से चौकी जमालापुर होते हुए बाबतपुर वाराणसी के तरफ जायेंगे । तथा छोटे वाहनों को पकडी तिराहे के आगे अंडरपास से हाईवे की ओर डाईवर्ट किया जायेगा । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।
3-वाराणसी रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः- जलालपुर से थाना गद्दी के रास्ते केराकत से चंदवक के रास्ते आजमगढ़ निकलेंगे। तथा छोटे चार पहिया वाहन सिरकोनी से हाईवे की तरफ डाइवर्ट किया जाएगा, व  सिरकोनी के बाद मातापुर की ओर मोटरसाइकिल के अतिरिक्त किसी भी वाहन का प्रवेश वर्जित होगा । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।
4-आजमगढ़ रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः- जो भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र के तरफ जाते है को प्रसाद तिराहे से केराकत, थानागद्दी,जलालपुर चौराहे से मढड़ियाहु से भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र की तरफ जायेंगे । तथा जिनको प्रयागराज जाना है प्रसाद तिराहे से केराकत से थानागद्दी से जलालपुर चौराहे से मड़ियाहु से मछलीशहर होते हुए जायेंगें । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।
5-शाहगंज रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः- पचहटिया तिराहे से प्रसाद तिराहा केराकत होते हुए वाराणसी की तरफ जायेंगे, या खेतासराय तिराहे से खुटहन, बदलापुर चौराहा, सुजानगंज, मछलीशहर होते हुए मडियाहु के रास्ते भदोही, की तरफ जायेंगें । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।
6-भदोही रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन कोः-   जो आजमगढ़ को जाते है मड़ियाहुँ से जलालपुर से थाना गद्दी से केराकत से चंदवक होते हुये जायेंगें । रैली से सम्बन्धित वाहन ही शहर मे प्रवेश कर सकेगें ।
----------------------------------------------------------
पार्किंग प्वाईंट
----------------------------------------------------------
1- VIP पार्किंग- TD कालेज ।
2- प्रयागराज व सुल्तानपुर के तरफ से आने वाले बडे वाहन कार्यक्रम सम्बन्धी पालिटेक्निक चौराहे से वाजीदपुर से आदर्श डाइग्नोसिस के पास लोगों को उतारकर रिवर व्यू होटल के आगे ग्राउंड में वाहनों की पार्कींग होगी । 
3- आजमगढ़ के तरफ से आने वाले कार्यक्रम सम्बन्धी बड़े वाहनों की रिवर व्यू होटल के आगे ग्राउंड में वाहनों की पार्कींग होगी ।
4- वाराणसी के तरफ से आने वाले कार्यक्रम सम्बन्धी बड़े वाहन वाजीदपुर से आदर्श डाइग्नोसिस के पास लोगों को उतारकर रिवर व्यू होटल के आगे ग्राउंड में वाहनों की पार्कींग होगी।
5- कार्यक्रम सम्बन्धी आने वाले सभी छोटे वाहनों को नियर रोडवेज BRP मैदान में पार्किंग होगी ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ