युवक की लाश मिलने से सनसनी पुलिस छानबीन में जुटी, बेटे ने जतायी हत्या के आशंका


जौनपुर। थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित जंघई मार्ग पर गरियांव के पास सेमरी रेलवे फाटक के पास सड़क के किनारे सुबह सड़क के किनारे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी, मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की तहरीर थाने मे दी है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली खबर के अनुसार चंद्रशेखर सिंह (41) पुत्र राधे श्याम सिंह निवासी नडार जमुनीपुर सोमवार को शाम करीब 5 बजे अपने एक दोस्त के साथ घर से बाजार गया था। देर रात तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी।रात मे ही रिश्तेदारों व दोस्तो के घर फोन कर पता किया किंतु पता नही चला। आज मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे शौच करने ग्रामीण निकले तो सड़क के किनारे चन्द्रशेखर का  शव देखकर दंग रह गए। मृतक के सिर में चोट का निशान मिला।

ग्रामीणों ने तत्काल चंद्रशेखर के घर पर जानकारी देते हुए पुलिस को जानकारी भी दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सदानंद राय ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जौनपुर रवाना किया। इस संबंध में चंद्रशेखर सिंह के पुत्र आशीष सिंह ने थाने मे तहरीर देकर पिता की हत्या का आरोप लगाया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा है। फिलहाल मामले की जांच किया जा रहा है तहरीर मिली है
उचित कार्यवाही की जाएगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन