ईडी का दुरुपयोग बन्द करे सरकार- फैसल हसन तबरेज

जौनपुर। सरकार द्वारा ईडी के दुरूपयोग के विरोध में सत्याग्रह कर रहे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गाँधी समेत सभी सांसदों और कार्यकर्ताओ को हिरासत में लिए जाने के विरोध में जौनपुर जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति महोदय को सम्बोधित ज्ञापन दिया ।
इस अवसर पर फैसल ने कहा कि सरकार षड़यंत्र के तहत विपक्ष के सांसदों का निलंबन कर रही है ताकि आगामी संसद के सत्र में महगाई बेरोजगारी समेत जनहित के मुद्दों पर बहस न हो सके। भाजपा सरकार अमानवीय तरीके से हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी को ई डी के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है । यहाँ तक कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओ को सड़को पर प्रदर्शन करने और विरोध दर्ज करने पर पुलिस द्वारा मारा पीटा जाता है और जेलों में बिना किसी अपराध के ठूस दिया जाता है!
इस अवसर पर धर्मेन्द्र निषाद प्रदेश महासचिव, सुरेन्द्र सिंह बाबा, राकेश उपाध्याय,  महमूद अन्सारी, राज कुमार निषाद, अनिल सोनकर, अबुजर, राकेश सिंह डब्बू, नीरज राय, अतीक अहमद, राज कुमार मौर्य, मो0इजहार, राशिद, अशरफ, देवेन्द्र मौर्य, हमजा, इक़बाल हुसैन, अली अंसारी सब्बल, मुकेश पाण्डेय आदि मौजूद रहे!

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जफराबाद विधायक को हार्ट अटैक फस्टेड के बाद, मेदान्ता के लिए रेफर

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

योगी सरकार ने यूपी में आज फिर 12 आईएएस का तबादला, देखे सूची