यूपी रोडवेज में 625 कंडक्टर भर्ती; प्रयागराज, प्रतापगढ़, जौनपुर व अन्य में वेकेंसी


उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के अंतर्गत विभिन्न जिलों में कंडक्टर के पदों पर थर्ड पार्टी भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। प्रयागराज प्रतापगढ़ कौशाम्बी जौनपुर और मिर्जापुर में कुल 265 पदों और सहारनपुर के लिए वेकेंसी है।
यूपी रोडवेज में नौकरी के इच्छुक और कंडक्टर भर्ती के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) के अंतर्गत विभिन्न जिलों में कंडक्टर की भर्ती निकाली गई है। यह भर्ती उत्तर प्रदेश सरकार के सेवायोजन पोर्टल, sewayojan.up.nic.in के माध्यम से निकाली गई है और यह संविदा के आधार थर्ड पार्टी (एसएस इंटरप्राइजेज) मोड में की जानी है। पोर्टल पर जारी सूचना के मुताबिक प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, जौनपुर और मिर्जापुर में कुल 265 पदों और सहारनपुर के लिए 360 कंडक्टर समेत कुल 625 पदों पर भर्ती की जानी है।
यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती 2023 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार यूपी सेवायोजन पोर्टल पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 20 जनवरी से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 28 जनवरी तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार के शुल्क का भुगतान नहीं करना है।
यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से इंटरमीडिएट (10+2) की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों को कंप्यूटर कॉम्पीटेंसी सर्टिफिकेट (सीसीसी) प्राप्त किया होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 18/21 वर्ष (जिले के अनुसार अलग-अलग) से कम और 40/45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।
बता दें कि यूपी रोडवेज कंडक्टर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया से चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति के बाद उन्हें 10 हजार से 20 हजार रुपये प्रतिमाह का पारिश्रमिक दिया जाएगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू