सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 126 जोड़े लिए सात फेरे,डीएम सहित इन लोगो ने दिया आशिर्वाद



जौनपुर। राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय मटियारी केराकत में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना का आयोजन संपन्न हुआ जिसमें कुल 126 जोड़ों का विवाह पूरे विधि विधान, रीति रिवाज के साथ सम्पन्न कराया गया। कार्यक्रम में उपस्थित मा० जनप्रतिनिधिगण द्वारा कहा गया कि सरकार के द्वारा चलाई जा रही बहुत ही महत्वकांक्षी योजना है जिसके द्वारा गरीब व्यक्तियों के बेटे-बेटियों का घर बसाया जा रहा है। 

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने सभी नव दंपतियों को शुभकामना देते हुए कहा कि जिन लोगों का विवाह इस बार नहीं हो पाया है जल्द ही किसी अन्य तहसील में सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा, पात्र लोग कार्यालय समाज कल्याण अधिकारी में जाकर रजिस्ट्रेशन कराकर सुविधा का लाभ ले सकते है। 


उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा मौके पर ही शादी के रजिस्ट्रेशन की भी व्यवस्था की गई है। इस दौरान अन्य विभागों के द्वारा संचालित योजनाओं की भी विस्तार से जानकारी दी गई।कार्यक्रम में पीडी.जयकेश त्रिपाठी, खंड विकास अधिकारी सिकरारा, केराकत, डोभी, मुफ्तीगंज सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन अपर जिला कृषि अधिकारी डॉ० रमेश चंद्र यादव के द्वारा किया गया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू