एंटी करप्शन की टीम ने घूस लेते हुए पीडब्लूडी के बाबू को किया गिरफ्तार,मुकदमा दर्ज कर भेजा सलाखों के पीछे



जौनपुर। एंटी करप्शन की टीम ने आज सोमवार को आकंठ भ्रष्टाचार में गोता खोरी कर रहे पीडब्लूडी के एक बाबू को रिश्वत लेते समय रंगे हाथ गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज विधिक कार्यवाई करते हुए सलाखों की सीखचों के पीछे पहुंचा दिया गया है।
मिली खबर के अनुसार पीडब्लूडी का बाबू जोगेंद्र यादव ने बभनियांव में बनी नहर की पुलिया का ठेकेदार को पेमेंट करने हेतु जेई को कमीशन देने के नाम पर 45 हजार रुपए लिया था तभी एंटी करप्शन की टीम संध्या सिंह के नेतृत्व में पहुंची और बाबू की तलाशी लेकर 45 हजार रुपए बरामद किये फिर गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई किया है।
बताते है कि घूस की धनराशि बाबू पीडब्लूडी आफिस के पास स्थित एक चाय की दुकान पर जाकर लिया था जहां से उसकी गिरफ्तारी की गई है।इसके बाद थाना जफराबाद में मुकदमा दर्ज करा कर गिरफ्तार बाबू को पुलिस हिरासत में दे दिया गया है। बाबू की इस गिरफ्तारी से पीडब्लूडी विभाग में पूरे दिन हडकंप की स्थित रही। अधिकारी इस संदर्भ में बात करने से परहेज करते नजर आए।


इस गिरफ्तारी के बाद आम चर्चा यह भी हो रही है कि एन्टी करप्शन की टीम ने अभी तो इस विभाग की छोटी मछली को पकड़ा है बड़ा सवाल यह है कि विभाग की बड़ी मछलियां जो भ्रष्टाचार में टाप टू बाटम तक संलिप्त है वह कब तक एंटी करप्शन टीम की जद में आयेगी। क्योंकि इस विभाग में कमीशन खोरी का बड़ा खेल बड़े ही धड़ल्ले के साथ होता है। कमीशन खोरी के जरिए ठेकेदारो को शोषण यहां पर बेरोकटोक चलता है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम