ट्रैक्टर की चपेट में आने से सिपाही की दर्दनाक मौत, थाना और विभाग पसरा शोक


जौनपुर। जनपद के बक्शा थाना पर तैनात सिपाही की मंगलवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से दबकर मौत हो गई। घटना तब हुई जब वह थाने पर खराब टैबलेट कम्प्यूटर को बनवाने के लिए बाइक से बाजार जा रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा करा दिया गया है।
जनपद बाराबंकी जिले के ठठराही हैदरगढ़ के मूल निवासी अरुण सिंह (25) पुत्र अनिल सिंह दिसंबर 20019 से बक्शा थाने पर सिपाही तैनात थे। अरुण वहां पर कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करते थे। वह सुबह थाने के खराब टैबलेट बनवाने के लिए नौपेड़वा बाजार गए थे।
सुबह जब वह नौपेड़वा से बक्शा थाने की तरफ लौट रहे थे कि बेलापार गांव के पास बाजार में नाली निर्माण के लिए आधी सड़क पर बालू पड़ी थी। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बचने के चक्कर में उनकी बाइक बालू पर चढ़ गई। इससे वह बाइक सहित असंतुलित होकर सड़क पर गिर गए। तेज रफ्तार से आ रही ट्राली लगा ट्रैक्टर सिपाही के ऊपर से गुजर गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। अरुण अपनी पत्नी एकता सिंह के साथ नौपेड़वा बाजार लकड़मंडी में भाड़े का कमरा लेकर रहते थे। अरुण की शादी 2022 जून में हुई थी।
अरुण दो भाइयों में बड़े थे। थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह ने बताया कि सिपाही अरुण सिंह टैबलेट बनवाने के लिए गए थे, जहां उसकी दुर्घटना में मौत हो गई। पत्नी एकता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। दुर्घटना की इस घटना को वायरल होते ही थाने के पुलिस जनो सहित विभाग में मातमी सन्नाटा पसरा नजर आया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर और मछलीशहर (सु) लोकसभा में जानें विधान सभा वारा मतदान का क्या रहा आंकड़ा,देखे चार्ट

मतगणना स्थल पर ईवीएम मशीन को लेकर हंगामा करने वाले दो सपाई सहित 50 के खिलाफ एफआईआर

आयोग और जिला प्रशासन के मत प्रतिशत आंकड़े में फिर मिला अन्तर