चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की दर्दनाक मौत, गुस्साए ग्रामीणो ने किया चक्का जाम



जौनपुर। जनपद के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित डहडी गांव में बुधवार शाम मिट्टी की ढुलाई में लगे ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से घर के बाहर खेल रहे 10 वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों ने चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। करीब दो घंटे के बाद पुलिस के समझाने पर परिजन शांत हुए और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 
मिली खबर के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के डहडी गांव में एक व्यक्ति के यहां मिट्टी ढुलाई का काम चल रहा है। उसी में कई ट्रैक्टर-ट्रॉली लगे हुए हैं। बुधवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एक ट्रैक्टर मिट्टी गिराकर वापस जा रहा था। इसी दौरान घर के बाहर खेल रहा रामफेर बिंद का 10 वर्षीय पुत्र अंश ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।
तीन भाइयों और एक बहन में सबसे छोटे बेटे अंश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। अंश कक्षा चार में पढ़ता था। उसकी मौत से मां मालती रह रह के बेहोश हो रही थी। घटना की सूचना पाकर पहुंची सरायख्वाजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेना चाहा तो परिजनों ने रोक दिया। उन्होंने सड़क जाम कर दिया और ट्रैक्टर चालक को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।
सरायख्वाजा थाने के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्र परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए खेतासराय थाने की पुलिस भी बुला ली गई। शाम करीब सात बजे के बाद परिजन शव को सौंपने के लिए तैयार हुए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया

मुख्तार की मौत का मामला पहुंच रहा है ठंडे बस्ते में,आ गई बिसरा की जांच रिपोर्ट,जानें जांच रिपोर्ट में क्या है