जौनपुर में पति ने कर दिया अपने पत्नी की हत्या और घर में ताला लगाकर हो गया फरार, पुलिस ने ताला तोड़कर लाश निकाला

जौनपुर। जनपद के थाना सिंगरामऊ क्षेत्र स्थित ग्राम करनपुर में सिरफिरे पति नागेन्द्र पाल पुत्र अहिबरन पाल ने पत्नी से मामूली विवाद पर उसकी हत्या कर उसकी लाश को घर के अन्दर बन्द कर फरार हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस इलाका ने ग्रामीण जनों को साथ लेकर घर का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतका के मायके वालो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारे पति की तलाश शुरू कर दिया है।
मिली खबर के अनुसार आज मंगलवार 11 जुलाई को सुबह महेंद्र पाल अपने घर में ताला लगा कर भाग गया। आसपास के ग्रामीण जनों ने ग्राम प्रधान अच्छेलाल मौर्य को घटना के बाबत जानकारी दी। ग्राम प्रधान ने थाना सिंगरामऊ को जरिए फोन घटना के बाबत जानकारी दी पुलिस सूचना के आधार पर गांव में महेंद्र पाल के घर पहुंची और ग्रामीण जनों की उपस्थित में घर का ताला तोड़वाया अन्दर महेंद्र पाल की पत्नी शान्ती देवी उम्र 40 साल की लाश पड़ी थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए घटना की खबर मृतका के मायके वालो को दिया और उनसे मिली तहरीर के आधार पर पति के खिलाफ हत्या को मुकदमा दर्ज किया है।
इस संदर्भ में सीओ बदलापुर अशोक कुमार ने बताया कि हत्यारा पति ने अपने फोन से अपने पिता अहिबरन पाल जो मुम्बई रहते है से बात कर कहा कि पत्नी की हत्या कर भाग गया हूँ। सर्विलांस के जरिए पता चला है कि वाराणसी जनपद के लोकेशन से बात किया है पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुट गयी है। खबर लिखे जाने तक हत्यारा पति पुलिस पकड़ से दूर रहा जबकि सीओ का दावा है कि जल्द ही हत्यारा जेल की सलाखों के पीछे नजर आयेगा।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची