रात 08 बजे तड़तड़ाई गोलियां अधिवक्ता की मौत, एक की हालत गम्भीर,गिरफ्तारी हेतु पुलिस की दविश जारी



रविवार की रात करीब आठ बजे जनपद सुल्तानपुर स्थित कोतवाली देहात में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने दो सगे भाइयों पर गोली चला दी। गंभीर रूप से जख्मी भाइयों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां चिकित्सक ने अधिवक्ता आजाद काे मृत घोषित कर दिया, वहीं मुनव्वर को लखनऊ रेफर किया गया है।

सुलतानपुर-अयोध्या हाईवे पर स्थित लोहरामऊ रेलवे ओवरब्रिज के पास भुलकी चौराहे के रेस्टोरेंट के बगल नकराही गांव के दो सगे भाई बैठे थे। तभी काली स्कार्पियो से आए बदमाशों ने उन पर गाेलियां बरसानी शुरू कर दी। गोलियों की तड़तडाहट सुनकर ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। उन्हें देख बदमाश घबरा गए और वहीं स्कार्पियो छोड़ भाग निकले। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को ग्रामीणों ने मेडिकल कालेज पहुंचाया।


जहां आजाद को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। दूसरे भाई मुनव्वर की हालत गंभीर देख उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। जानकारी होने पर कोतवाली देहात पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। देहात कोतवाल केएम सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
प्रकरण की जांच की जा रही है। आरोपितों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल