गरीबो को ठंड से बचाने के लिए राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव ने गरीबो असहायो को वितरित किया कंबल

जौनपुर। भीषण शीतलहर के मौसम में गरीब निराश्रित जनों को राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) खेल एवं युवा कल्याण गिरीश चन्द्र यादव  द्वारा हुसैनाबाद स्थित मान्यवर कांशीराम सामुदायिक भवन में आयोजित कंबल वितरित किया। कार्यक्रम में बड़े पैमाने पर गरीब एवं असहायों को कंबल वितरण किया गया। कंबल वितरण के दौरान उन्होंने शासन के द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में जानकारी दी। 
इस अवसर पर राज्य मंत्री ने कहा कि सरकार गरीबो असहाय जनों की सहायता के लिए सतत प्रयत्नशील है। गरीब वंचित परिवारो के लिए तमाम योजनाए चला रही है।गरीबो को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का मकान दे रही है। स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए गरीबो के लिए ही आयुष्मान योजना चलाकर गरीबो को पांच लाख रुपए तक का फ्री इलाज कराने की व्यवस्था कर दी है। इसके अलांवा कोई भूखा न रहे इसके लिए खाद्यान्न की व्यवस्था कर रही है इसके साथ विकास के कार्य चाहे सड़क हो या फिर रेलवे हो शहर के सुंदरी करण से लेकर स्वच्छ भारत मिशन के तहत तेज अभियान चला रही है इसके साथ ही युवाओ को रोजगार प्रदान करने की दिशा में तेजी से काम किया जा रहा है।
गरीबो असहायो का विकास करते हुए सरकार राम मंदिर से लेकर अन्य सभी धार्मिक स्थलो को बनाने और सुन्दरी करण की दिशा में काम कर रही है। इस अवसर पर नगर पालिका परिषद की चेयरमैन के प्रतिनिधि डां राम सूरत मौर्य सहित, मनीष श्रीवास्तव, अजय सिंह आदि भाजपा के तमाम लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद