चिकित्सक हत्याकांड के तीसरे दिन हत्यरो तक नहीं पहुंची पुलिस लेकिन राजनैतिक दलो ने सियासी रोटी सेंकना कर दिया शुरू


जौनपुर। जनपद के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित जलालपुर बाजार स्थित चौराहा के पास युवा बाल रोग चिकित्सक तिलकधारी सिंह पटेल उर्फ टीडी सिंह पटेल की अर्ध रात के बाद सोते समय गोली मारकर हत्या की घटना में पुलिस तीन दिन बाद तक हत्यारो का पता लगाने में जहां असफल है वहीं राजनैतिक दलो के द्वारा इस हत्याकांड को लेकर अपनी सियासी रोटी सेंकने का काम शुरू हो गया है।
इस क्रम में हत्याकांड के तत्काल बाद दूसरे दिन समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य अपनी टीम के साथ मछलीशहर विधायक को लेकर मृतक चिकित्सक टीडी सिंह पटेल के घर गुतवन के गोपीपुर पहुंच गये और घटना की जानकारी लेने के बाद शोक संवेदना जताया और हत्याकांड पर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया और जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई और पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि पूरी समाजवादी पार्टी उसके परिवार के साथ खड़ा है न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर संघर्ष करेगा। साथ ही जिलाध्यक्ष ने प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को एक करोड़ रूपए की सहायता राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से दिये जाने की मांग किया।
साथ ही बयान जारी कर प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपने निशाने पर रखते कहा कि मुख्यमंत्री लगातार अपराध पर जीरो टॉलरेंस की बात कर प्रदेश की जनता को गुमराह करते है लेकिन लगातार जघन्यतम अपराधिक घटनाए हो रही है। सपा इस घटना की पूरी जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को देगी और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का काम करेगी। सपा अध्यक्ष के साथ पीड़ित के घर गयी मछलीशहर विधायक रागिनी सोनकर ने इस घटना को सदन में उठाने का वादा किया। इस अवसर पर पार्टी के नेता मुख्य रूप पूर्व प्रमुख कैलाश यादव, राहुल त्रिपाठी, राजेन्द्र यादव, राना यादव, गौरी सोनकर, भारत यदुवंशी,रोहित चौबे, कुलदीप तिवारी, लूकमान खान,रामू मौर्य, संदीप दुबे, बीके पटेल, सहित बड़ी  संख्या में ग्रामीण जन मौजूद रहे।
घटना के तीसरे दिन सुभासपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव डाॅ अरविंद राजभर के साथ राष्ट्रीय महासचिव डाॅ जेपी सिंह सहित सुभासपा के पदाधिकारी गण गोला काण्ड में मृत बाल रोग चिकित्सक डाॅ तिलक धारी सिंह पटेल के परिवार से मिलने और शोक व्यक्त करने गोपीपुर पहुंच गए। डॉ राजभर ने मृतक डॉ तिलक धारी पटेल के परिजनों की शिकायत पर  इंस्पेक्टर मड़ियाहूं, जलालपुर व नेवढ़िया से कार्यवाही व जांच के प्रगति की जानकारी लिए। सीओ मड़ियाहूं ने बताया कि पुलिस तेजी से काम पर लगी है। उन्होंने यह कहा पुलिस अधीक्षक जौनपुर से भी बात किया है। जल्द से जल्द असल कातिल को जेल के शिकंजे में पहुंचाने का आश्वाशन मिला। हलांकि इन्होंने बढ़ते अपराध पर एक शब्द भी बोलने से परहेज किया। इनके साथ प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह,प्रदेश सचिव रमेश राजभर ,मण्डल महासचिव चंदन राजभर, जिलाध्यक्ष बृजभान राजभर,सौरभ दुबे, पवन सिंह,अनुराग सिंह,जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक शेख अफजल , युवा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र राजभर, विधानसभा अध्यक्ष इरशाद अंसारी , शिवशंकर राजभर, ब्लॉक अध्यक्ष मोतीलाल ,प्रमोद राजभर, सुनील राजभर आदि लोग शामिल रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद