सड़क दुर्घटना में जौनपुर के एक परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत परिवार में कोहराम



जौनपुर। महराजगंज क्षेत्र के उदयभानपुर गांव के एक परिवार के चार सदस्यों की गुजरात के सापुतारा में हादसे में मौत हो गई। मुंबई से शिरडी के साईं बाबा के दर्शन कर लौटते समय टायर बर्स्ट होने से ट्रक के कार के उपर पलटने से यह घटना हुई। जानकारी मिलते ही परिवार के लोग मौके के लिए रवाना हो गए।
महाराजगंज क्षेत्र के उदयभानपुर निवासी तालुकदार सिंह के पुत्र रामआसरे सिंह (54) अपने परिवार के साथ गुजरात के बड़ौदा में रहते हैं। वह बृहस्पतिवार को कार से पत्नी मीरा देवी (48), दामाद अमित कुमार सिंह (32), पुत्री प्रियंका सिंह (28), माता रमना देवी (75) और चार वर्षीय नातिन आयना के साथ दर्शन के लिए मुंबई के शिरडी के साईं बाबा गए थे। वहां से बड़ौदा लौट रहे थे।
परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात करीब आठ बजे अहमदाबाद, मुंबई बॉर्डर पर सापुतारा के पास कार खड़ी कर सभी लोग रुके थे। रामआसरे बाहर खड़े थे, जबकि बाकी लोग कार में बैठे थे। इसी बीच लकड़ी लदा ट्रक आया और उसका टायर बर्स्ट हो गया। इसके चलते अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया। उसकी चपेट में आने से कार में बैठी बेटी प्रियंका, दामाद अमित, मां रमना देवी व नातिन की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। कार से बाहर होने की वजह से रामआसरे बाल-बाल बच गए। घटना की सूचना पर परिजन, रिश्तेदार और ग्रामीण गुजरात के लिए रवाना हो गए।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त