चिकित्सक की हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल चोरी की निकली,बक्शा थाना क्षेत्र से चुराई गयी थी- पुलिस



जौनपुर। थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित जलालपुर चौराहे पर घर में घुसकर डाॅ टीडी सिंह पटेल की हत्या के बाद हत्यारो की खोज में निकली पुलिस को एक मिली बाइक मिली जो घटना में प्रयुक्त बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार बाइक कुछ माह पूर्व बक्शा थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। बाइक चालक ही डाॅक्टर के आवास का रास्ता जानता था। सीसीटीवी गतिविधि में उसकी भूमिका स्पष्ट दिखी। 
जलालपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर चौराहे के मडियाहूं मार्ग पर स्थित श्री सांई बाल चिकित्सालय के डाॅक्टर तिलकधारी सिंह पटेल की बुधवार की रात को बाइक सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने पांच गोली मारकर हत्या कर दी थी। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार इसमें एक ही बाइक से तीन हमलावर आए थे, उसमें से जो बाइक चालक था वही जानता था कि डॉक्टर किस कमरे में सोते हैं। वजह कि जब रात्रि में बदमाश आए तो क्लीनिक से 20 मीटर पहले एक नीम के पेड़ के पास अपनी बाइक को रोककर बाइक सवार दो बदमाशों को वहां उतार दिया। वहां से बाइक चालक 50 मीटर आगे बाइक खड़ी करके पुनः वापस उन दो बदमाशों के पास आकर साथ में आगे-आगे डाॅक्टर के आवास तक गया। घटना को अंजाम देने के बाद पुनः कैमरे से बचने का प्रयास करते हुए सबसे पहले वही बाइक सवार ही बाहर निकला है फिर उसके पीछे दो लोग आए। उसमें से एक कुछ देर के लिए ऊपर ही रुका और इधर-उधर देखने के बाद तब नीचे उतरा और मडियाहूं की तरफ बाइक से फरार हो गए। उन्हें यह अंदाजा था कि अगर हम चौराहे की तरफ से होकर किसी तरफ से भी जाने का प्रयास करेंगे तो अब तक पुलिस को सूचना लग चुकी होगी और पुलिस के पकड़ में आ सकते हैं। इसलिए सुनसान रास्ता मड़ियाहूं की तरफ ही दिखा और वह उधर ही एक साथ तीनों भागे हैं।
घटना के दिन अस्पताल में तीन मरीज भर्ती थे। डाॅक्टर के सहयोग में दिन व रात मिलाकर कुछ आठ कर्मचारी सहयोग में थे। हॉस्पिटल को स्टॉफ के द्वारा बंद कर दिया गया। घटना हो जाने के बाद से अंतिम फ्लोर पर स्थित आवास को जांच के मद्देनजर पुलिस ने सील कर दिया।
सीओ केराकत गौरव शर्मा का बयान आया है कि पुलिस विभिन्न बिंदुओं को संज्ञान में लेकर जांच कर रही है। इसमें दो संदिग्धाें से पूछताछ जारी है। कई जगहों पर दबिश भी दी जा रही है। घटना का खुलासा जल्द करने का प्रयास है, इसके लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त