ट्रेन के जनरल बोगी में किशोरी की मिली लाश परिजनो सहित लोग उतरे सड़क पर जानें क्या रही मांग


जनपद वाराणसी में एक किशोरी की हत्या की घटना को लेकर आज बुधवार को आम जनमानस ने जोरदार प्रदर्शन किया और हत्यारो को फांसी देने की मांग करते रहे।खबर हैलखनऊ-बनारस इंटरसिटी ट्रेन के जनरल कोच में शव मिलने के बाद न्याय की मांग कर बुधवार को लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। 20 फरवरी की रात में किशोरी का शव ट्रेन में टॉयलेट के पास जूट के बोरे में हाथ-पैर बंधा मिला था। किशोरी के परिजनों समेत काफी संख्या में लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू किया है।    
प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हत्यारों के खिलाफ फांसी की कार्रवाई करने की मांग करते हुए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। उधर, पुलिस की टीम लोगों को शांत कराने में जुटी है।
कपसेठी थाना क्षेत्र के भिटकुरी गांव की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा सेवापुरी स्थित एक इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ती थी। छात्रा के पिता के अनुसार, गत 19 जनवरी सुबह 11 बजे उनकी बेटी एक सहेली के पास से किताब लाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक जब घर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गई, लेकिन किशोरी का कोई पता नहीं लगा।
20 फरवरी की रात लखनऊ-बनारस इंटरसिटी ट्रेन बनारस स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर पहुंची। सफाई कर्मी ट्रेन के जनरल कोच में गए तो दो टॉयलेट के बीचोबीच उन्हें बोरे में हाथ-पैर बंधा शव मिला। 21 फरवरी की देर शाम शव की पहचान हुई और इसके साथ ही पिता की तहरीर पर कपसेठी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने