विवाहिता की मौत हुई लुधियाना में पति शव लेकर पहुंचा घर, मृतका के मामा ने जताई हत्या की आशंका,पुलिस छानबीन में जुटी


जनपद आजमगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता की लुधियाना में दो दिन पूर्व मौत हो गई। मंगलवार को पति शव लेकर अपने गांव बरदह थाना क्षेत्र के महुआरी पहुंचा। मृतका के मामा ने हत्या की आशंका जताई है। जिस पर बरदह थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका का विवाह मामा ने ही कराया था। 
मूल रूप से शहर कोतवाली के एलवल मोहल्ला निवासी दिव्या (20) पुत्री अशोक बचपन से ही अपने मामा सुनील कुमार के घर बरदह थाना क्षेत्र के बेला गांव में रहती थी। पिता की मौत के बाद से परिवार की हालत दयनीय थी। जिसके चलते मामा ने ही दिव्या का विवाह बरदह थाना के महुआरी गांव निवासी डिंपल के साथ ब्रह्म बाबा मंदिर पर कराया था। 
शादी के बाद डिंपल अपनी पत्नी दिव्या को लेकर रोजगार के सिलसिले में लुधियाना चला गया। लुधियाना में ही सोमवार को दिव्या की मौत हो गई। इसके बाद पति डिंपल पत्नी दिव्या का शव लेकर अपने गांव महुआरी मंगलवार की देर शाम पहुंचा। जानकारी पर मामा सुनील कुमार भी मौके पर पहुंचा और हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दिया। 
बुधवार की सुबह बरदह थाना पुलिस ने दिव्या के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका चार बहनों में सबसे बड़ी थी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम