शादी के बाद जानिए दुल्हन ने ससुराल जाने से क्यों किया मना जानें कारण


उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव में सात फेरों के बाद नशे में धुत शराबी दूल्हे के साथ जाने से दुल्हन ने इनकार कर दिया। पहले डीजे पर नाचने को लेकर बरातियों और घरातियों के बीच जमकर विवाद हुआ। किसी तरह मान मन्नौव्वल के बाद शादी संपन्न कराया गया, लेकिन मंडप में भी नशे में धुत रहे दूल्हे को देखकर दुल्हन ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि बरातियों को बंधक भी बना लिया है। 
जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात नवधन गांव की वनवासी बस्ती के एक परिवार में प्रयागराज जिले से बरात आई थी। जनवासे से बारात उठाने के बाद बराती नाचते-गाते दुल्हन के घर पहुंचे। इस दौरान डीजे पर डांस को लेकर घरातियों और बरातियों के बीच विवाद हुआ और देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगा। हालांकि जिम्मेदारों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद शादी संपन्न हुई। 
शादी के दौरान मंडप में भी नशे में धुत होकर बैठे दूल्हे को देखकर दुल्हन ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। जिसके बाद घराती और बराती पक्ष हैरान रह गए। काफी देर तक दुल्हन को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह किसी भी हाल में दूल्हे के साथ जाने को राजी नहीं हुई। इसके बाद घराती पक्ष के लोगों ने बरातियों को बंधक बना लिया। मामला बढ़ने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस दोनों पक्षों को समझाने-बुझाने में जुटी रही। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची