शिव मंदिर से शिवलिंग को गायब देख भड़के भक्तजन,इलाके में धार्मिक तनाव



जौनपुर। जनपद के तहसील मछलीशहर स्थित ताजुद्दीनपुर गांव शिव मंदिर पर लोग महाशिवरात्रि के दिन पूजन अर्चन करने गये तो शिवलिंग को गायब देखते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया शिवलिंग गायब होने से इलाके में तनाव की स्थिति हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल अशेषनाथ सिंह छानबीन में जुट गए थे।
शिवलिंग गायब होने के बाद भक्तों ने विरोध जताना शुरू कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान पति हरिलाल ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझा कर नए शिवलिंग की स्थापना करवाने का आश्वासन दिया। घटना के बाद प्रशासन की टीम आनन-फानन मौके पर पहुंची और शिवलिंग स्थापना में जुट गई। जिसके बाद स्थानीय लोग शांत हुए। 
प्राचीन शिव मंदिर ताजुद्दीनपुर ग्राम सभा में जंघई रोड (वन पार्क में) स्थित है। शिवरात्रि पर्व के अवसर पर सुबह पहुंचे पुजारी ने देखा तो शिवलिंग गायब था। इससे हड़कंप मच गया। मौके पर मछलीशहर कोतवाल पहुंचे और छानबीन शुरू की। नए शिवलिंग की विधि- विधान से लगवाने की कवायत शुरू हो गई है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम