भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म थाने में एफआईआर दर्ज, अभियुक्त की तलाश जारी


जौनपुर। जनपद के थाना जफराबाद क्षेत्र की निवासिनी 13 वर्षिया किशोरी के साथ उसके मौसेरे भाई ने बहला फुसला कर दुष्कर्म कर दिया है। घटना की जानकारी होने के बाद पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है बलात्कारी की तलाश कर रही है तथा किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होना बताया जा रहा है।
मिली खबर के अनुसार किशोरी के सगे चाचा के साढ़ू का लड़का निवासी ग्राम उपैना लालगंज जनपद आजमगढ़ अपने मौसी के घर आता जाता रहा। रिस्तेदार होने के कारण किशोरी से खूब घुल-मिल गया था। विगत 05 मार्च 24 को किशोरी को स्कूल जाते समय रास्ते में मिल गया और बहला फुसला कर उसे भान्डारी स्टेशन के पास सूनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद उसे गाँव के बाहर लेजाकर छोड़कर फरार हो गया।
किशोरी घर पहुंचने पर अपने परिवार के लोगो को बताया तो परिवार के पैरो तले जमीन खिसक गई। पिता ने थाना जफराबाद में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह के अनुसार पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने बाद पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है अब अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है पुलिस का दावा है जल्दी बलात्कारी सलाखो के पीछे होगा।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश