डीएम ने मतगणना स्थल, स्ट्रांग रूम उसकी सुरक्षा का किया निरीक्षण फिर अधीनस्थो को दिया यह शख्त निर्देश



जौनपुर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल, शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार माँदड़ के द्वारा वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल यूनिवर्सिटी में बनने वाले मतगणना स्थल, पार्टी रवानगी स्थल, स्ट्रांग रूम आदि का निरीक्षण कर की गई तैयारियों का जायजा लिया गया।
उन्होंने स्ट्रांग रूम और उसकी सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में विस्तार से जानकारी लेते हुए निर्देशित किया कि शीघ्र अतिशीघ्र शत-प्रतिशत तैयारियां पूर्ण कर ली जाए। उन्होंने निर्देश दिया कि स्ट्रांग रूम से संबंधित सभी कक्षों को सुव्यवस्थित कर लिया जाए। इसके साथ ही परिसर की नियमित साफ-सफाई और प्रकाश व्यवस्था और बैरिकेडिंग व्यवस्था सुनिश्चित की जाए और खिड़की दरवाजे सहित सभी प्रकार की व्यवस्था सुदृढ़ की जाए।
उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेंद्र प्रसाद सिंह को निर्देशित किया कि रूट प्लान तैयार करते हुए वाहन पार्किंग की व्यवस्था भी सुनिश्चित की जाए। निर्वाचन ड्यूटी में तैनात कार्मिकों के लिए पेयजल सहित सभी मूलभूत व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाए और उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या न हो।
 इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, उप जिला निर्वाचन अधिकारी राम अक्षयवर चौहान, मुख्य राजस्व अधिकारी गणेश प्रसाद सिंह, उप जिलाधिकारी सदर पवन सिंह सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम