एंटी करप्शन टीम ने दरोगा को घूस लेते रंगेहाथ किया गिरफ्तार,थानाध्यक्ष और दरोगा के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर



गाजीपुर जिले में एंटी करप्शन वाराणसी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। जिले के सादात थाने के दरोगा आफताब आलम को 25 हजार रुपये घूस लेते हुए थाना परिसर से ही मंगलवार को गिरफ्तार किया है। आजमगढ़ के मुबारकपुर क्षेत्र के गजहड़ा निवासी संजय यादव का आरोप है कि वह थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी के कहने पर दरोगा को रिश्वत दे रहे थे। एंटी करप्शन टीम के थानाध्यक्ष और दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई में जुटी हुई है।
आरोप है कि संजय यादव की स्विफ्ट कार 23 फरवरी को लावारिस हालत में सादात थाने में मिली थी। दरोगा ने संजय यादव से रिपोर्ट लगाने के लिए अपने व थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी के नाम पर पैसे की मांग की। पीड़ित ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन से की। जिस पर टीम मंगलवार की दोपहर 1.33 बजे योजना के मुताबिक थाने पहुंची और 25 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दरोगा आफताब अहमद को गिरफ्तार कर लिया। 
आरोपी दरोगा मीर्जापुर के चुनार क्षेत्र के सरैया सिकंदरपुर का मूल निवासी है। टीम के प्रभारी नीरज सिंह ने बहरियाबाद थाने में दरोगा व थानाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत