बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी को गोली मारकर किया लूट


जाैनपुर। शाहगंज कोतवाली के सीमावर्ती क्षेत्र पल्थी रोड के पास बदमाशाें ने व्यापारी काे गाेली मार कर उसे लूट लिया है। उपचार के दौरान चिकित्सकाें ने व्यापारी की हालत गंभीर देख उसे रेफर कर दिया। व्यापारी आजमगढ़ से तगादा कर रुपये लेकर दाेपहर बाइक से वापस शाहगंज लाैट रहा था।बाईक सवार तीन बदमाश पुलिया पर पहले से खड़े थे ।
मिली जानकारी के अनुसार दीपक बनरवाल की शाहगंज स्थित डाकखाने तिराहे के पास चूड़ी माेहल्ले में किराने की दुकान है। वाे आज सुबह तगादा के सिलसिले में बाइक से आजमगढ़ के दीदारगंज गए थे। दाेपहर तगादा करने के बाद रुपये बैग में लेकर बाइक से लाैटे थे। पल्थी आैर हुप्पीगंज गांव के बीच पुलिया पर बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और भागने में सफल रहे।
खबर है कि बदमाशाें ने व्यापारी काे राेका और असलहे के बल पर आतंकित करते हुए तगादे में मिले रुपये से भरे बैग काे छिनने लगे। इतने में व्यापारी ने साहस दिखाते हुए अपनी हेलमेट से उन पर वार कर दिया। इसके बाद बदमाशाें में एक ने उसे गाेली मार दी।
गाेली की आवाज सुनते ही आस-पास के ग्रामीण दाैड़ पड़े। जिन्हें देख बदमाश रुपये से भरे बैग काे लेकर फरार हाे गए। घटना की जानकारी पुलिस काे दी गई। पुलिस ने घायल व्यापारी काे बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां पर व्यापारी की हालत नाज़ुक देख उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है।
बैग में कितना रुपया था इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं हाे पाई है, किंतु संभावना जताई जा रही है कि सटीक रेकी की गई थी। हालांकि पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत