बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी को गोली मारकर किया लूट


जाैनपुर। शाहगंज कोतवाली के सीमावर्ती क्षेत्र पल्थी रोड के पास बदमाशाें ने व्यापारी काे गाेली मार कर उसे लूट लिया है। उपचार के दौरान चिकित्सकाें ने व्यापारी की हालत गंभीर देख उसे रेफर कर दिया। व्यापारी आजमगढ़ से तगादा कर रुपये लेकर दाेपहर बाइक से वापस शाहगंज लाैट रहा था।बाईक सवार तीन बदमाश पुलिया पर पहले से खड़े थे ।
मिली जानकारी के अनुसार दीपक बनरवाल की शाहगंज स्थित डाकखाने तिराहे के पास चूड़ी माेहल्ले में किराने की दुकान है। वाे आज सुबह तगादा के सिलसिले में बाइक से आजमगढ़ के दीदारगंज गए थे। दाेपहर तगादा करने के बाद रुपये बैग में लेकर बाइक से लाैटे थे। पल्थी आैर हुप्पीगंज गांव के बीच पुलिया पर बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और भागने में सफल रहे।
खबर है कि बदमाशाें ने व्यापारी काे राेका और असलहे के बल पर आतंकित करते हुए तगादे में मिले रुपये से भरे बैग काे छिनने लगे। इतने में व्यापारी ने साहस दिखाते हुए अपनी हेलमेट से उन पर वार कर दिया। इसके बाद बदमाशाें में एक ने उसे गाेली मार दी।
गाेली की आवाज सुनते ही आस-पास के ग्रामीण दाैड़ पड़े। जिन्हें देख बदमाश रुपये से भरे बैग काे लेकर फरार हाे गए। घटना की जानकारी पुलिस काे दी गई। पुलिस ने घायल व्यापारी काे बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां पर व्यापारी की हालत नाज़ुक देख उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है।
बैग में कितना रुपया था इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं हाे पाई है, किंतु संभावना जताई जा रही है कि सटीक रेकी की गई थी। हालांकि पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद