रामदयालगंज में गोलियों से गंभीर रूप से घायल सौरव सिंह की इलाज के दौरान मौत


जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के जमालापुर पट्टी निवासी युवक सौरव सिंह की इलाज के दौरान वाराणसी में बीती रात 8:00 बजे मौत हो गई।
   इस खबर पर घर में कोहराम मच गया है और लाइन बाजार थाना से लेकर मड़ियाहूं, रामपुर थाना सहित पीएससी गांव में किसी प्रकार की अनहोनी न हो तैनात कर दी गई है।
       बता दे कि बीते पांच दिन पहले 11 जून को लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रामदयालगंज बाजार में रात 11 बजे ताबड़तोड़ गोलियों से जमालपुर पट्टी निवासी युवक सौरव सिंह को 7 गोलियां लगी थी। जिसमें पुलिस रोशन सिंह के गनर के कार्बाइन की छीना झपटी में गोली लगना बता रही थी।
  मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल ले गई जहां से ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया था लेकिन शुक्रवार की शाम अचानक सौरव सिंह की तबीयत खराब हुई और रात 8 बजे तक उनकी मौत हो गई।
   अस्पताल से शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही थी। सौरव का शव पोस्टमार्टम के बाद शनिवार की शाम तक घर पहुंचने की संभावना दिख रही है। मौत की समाचार सुनकर लाइन बाजार पुलिस से लेकर आसपास थानों की फोर्स जमालपुर के पट्टी गांव में पहुंच गयी है। इसके पूर्व एक गाड़ी पीएससी गांव में तैनात की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया