रामदयालगंज में गोलियों से गंभीर रूप से घायल सौरव सिंह की इलाज के दौरान मौत


जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के जमालापुर पट्टी निवासी युवक सौरव सिंह की इलाज के दौरान वाराणसी में बीती रात 8:00 बजे मौत हो गई।
   इस खबर पर घर में कोहराम मच गया है और लाइन बाजार थाना से लेकर मड़ियाहूं, रामपुर थाना सहित पीएससी गांव में किसी प्रकार की अनहोनी न हो तैनात कर दी गई है।
       बता दे कि बीते पांच दिन पहले 11 जून को लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रामदयालगंज बाजार में रात 11 बजे ताबड़तोड़ गोलियों से जमालपुर पट्टी निवासी युवक सौरव सिंह को 7 गोलियां लगी थी। जिसमें पुलिस रोशन सिंह के गनर के कार्बाइन की छीना झपटी में गोली लगना बता रही थी।
  मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल ले गई जहां से ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया था लेकिन शुक्रवार की शाम अचानक सौरव सिंह की तबीयत खराब हुई और रात 8 बजे तक उनकी मौत हो गई।
   अस्पताल से शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही थी। सौरव का शव पोस्टमार्टम के बाद शनिवार की शाम तक घर पहुंचने की संभावना दिख रही है। मौत की समाचार सुनकर लाइन बाजार पुलिस से लेकर आसपास थानों की फोर्स जमालपुर के पट्टी गांव में पहुंच गयी है। इसके पूर्व एक गाड़ी पीएससी गांव में तैनात की गई है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद