राज्य मंत्री ने अस्पताल को दिया 100 पी पी किट और 40 पैकेट सेनेटाईजर



बदलापुर विधायक ने कुछ मीडिया कर्मियों को दिया मास्क सेनेटाईजर पैकेट 

 जौनपुर। कोरोना संक्रमण से जनपद की जनता को बचाने के लिए अब जिले के कुछ जनप्रतिनिधि भी आगे आकर सरकारी स्तर पर सहयोग शुरू कर दिये हैं । हलांकि जनप्रतिनिधियों द्वारा उपलब्ध करायी गयी व्यवस्थाओं का लाभ किसे मिल रहा है यह एक यक्ष प्रश्न है जिसका जबाब तो सरकारी तंत्र ही दे सकता है। 
इस क्रम में आज जौनपुर सदर विधान सभा के विधायक एवं प्रदेश सरकार में आवास विकास राज्य मंत्री गिरीश चन्द यादव  ने जिला अस्पताल में  सीएमओ  रामजी पाण्डेय एवं सीएमएस अनिल शर्मा को  40 पैकेट सेनेटाईजर जिससे एक लाख लीटर सेनेटाईजर तैयार किया जा सकता है। इसके अलावां 100 पैकेट पी पी किट प्रदान किया है। 

सूत्र की माने तो यह सेनेटाईजर अस्पताल को सेनेटाईजर करने एवं पी पी किट  कोरोना संक्रमण से लड़ रहे स्वास्थ्य योद्धाओं के लिए दिया है। ऐसा मंत्री जी ने अपने बयान में भी कहा है। 
वही पर कुछ स्वास्थ्य कर्मियों ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर जानकारी दिया है कि अस्पताल प्रशासन को जनप्रतिनिधियों  द्वारा मिलने वाली सुरक्षा पी पी किट उनको नहीं मिल रही है।  अस्पताल के कुछ कर्मियों ने यह भी बताया कि इसके पहले भी कुछ जनप्रतिनिधि ने सेनेटाईजर एवं पी पी किट सीएमएस  को उपलब्ध तो कराया है लेकिन वह संक्रमण से लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों को नहीं मिला है। 
आज मंत्री जी के साथ बदलापुर विधायक रमेश चन्द मिश्रा,  भाजपा के जिलाध्यक्ष  पुष्पराज सिंह मौजूद रहे उक्त सामग्री के सुपुर्दगी के सहयोगी  बने । इस अवसर पर बदलापुर विधायक रमेश चन्द मिश्रा द्वारा कुछ मीडिया कर्मियों को सेनेटाईजर एवं मास्क, गल्फ  वितरित किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र