नगर पंचायत मड़ियाहूं की अध्यक्ष एवं परिजनपर सरकारी विकास राशि के लूट पाट का आरोप




 
 
 जौनपुर।  नगर पंचायत मड़ियाहूं की अध्यक्ष  कागजी बाजीगरी का खेल करके पंचायत के विकास हेतु मिलने वाली धनराशि का उपयोग अपने निजी विकास हेतु खर्च करना इस समय मड़ियाहूं में चर्चा का बिषय बना हुआ है। आरोप है कि पंचायत अध्यक्ष एवं उनके परिजन सरकारी धन को अपनी सम्पत्ति मान चुके हैं। इसी लिये केवल लूट पाट का खेल चल रहा है।     
 खबर है कि इनके द्वारा नगर पंचायत के मुख्य मार्ग पर लगवायें  गये शीशी टीवी कैमरे का प्रपोजल 1000000 दस लाख रुपये मूल्य का था। जो नगर के चारों मार्गों पर लगाया गया है।इस समय कार्यरत है। अध्यक्ष के परिवार के अनावश्यक हस्तक्षेप से ईओ और अध्यक्ष के बीच खटास की खबर है। 
इसके वास्तविक मूल्य व भुगतान के बारे में अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत डा. संजय सरोज से पुछा गया तो उन्होंने बताया की
जो स्टीमेट कैमरा सप्लायर फर्म द्वारा दिया गया था वह दस लाख रुपये का था। मगर अध्यक्ष की मीली भगत से  कैमरा सप्लायर फर्म द्वारा जो विल भुगतान हेतू प्रस्तुत किया गया वह चौदह लाख रूपये का है मेरे द्वारा उस फर्म को दस लाख रुपये का ही पेमेंट किया गया है।
मगर अध्यक्ष व उनके पति कमाल फारुकी द्वारा सप्लायर फर्म से 1400000-00 चौदह लाख का विल लगा कर चार लाख रुपया अधिक  जो पूर्णतः गलत है को लेना चाहते है और मेरे उपर बराबर दबाव बनाये हुये है कि सप्लायर फर्म रजनी कम्प्यूटर को चार लाख का पेमेंट और किया जाय।
अध्यक्ष  पति एवं परिवार के लोगो की शिकायत मेरे द्वारा जिलाधिकारी से भी की गयीं है।इस प्रकार तमाम कार्यों मे फर्जी विल लगाकर सरकारी धन को ऐंठने का प्रयास किया जा रहा है । ईओ ने यह भी आरोप जड़ा है कि उसे भुगतान न करने पर देख लेन की धमकी भी दी जा रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल