भ्रष्टाचार और अपने कृत्यों से विख्यात सीओ सुशील कुमार हो गये निलम्बित



जौनपुर। अपने कुकर्मो के लिए विख्यात सीओ केराकत सुशील कुमार को डीजीपी ने निलम्बित करते हुए पुलिस मुख्यालय अटैच कर दिया है। इनके निलम्बन कार्यवाही की चर्चा जनपद के आम जन मानस सहित पुलिस विभाग में चटखारे लेकर हो रही है। इनके तमाम मामलों की जांच विभाग में विचाराधीन है। किसी भी जांच में पुलिस का प्रभाव न दिखा सके इसीलिए निलम्बित किया गया है। 
इनके बारे में बताया जा रहा है कि बतौर सीओ सिटी एवं सीओ सदर आकंठ भ्रष्टाचार में गोते लगा रहे सीओ सुशील कुमार वर्तमान में सीओ केराकत के रूप में लूट पाट एवं अन्य खेल पुलिस की धौंस देकर कर रहे थे। इनके बिषय में एक बात आम थी कि बगैर धनोपार्जन के ये साहब अपना बुखार भी नहीं देते रहे हैं यानी हर काम का पैसा लेते रहे है। 
सीओ सिटी रहते हुए इनका प्रगाढ़ सम्बन्ध शहर के एक अबैध शराब व्यवसायी से था लाक डाऊन के समय उसे शराब के साथ पकड़े जाने पर पूरी भाजपा उसे बचाने में लगी रही लेकिन बचने के चांस कम थे तो सीओ सुशील कुमार ने अपने पुलिस हैसियत का प्रयोग करते हुए शराब व्यवसायी को बचा लिया था। उस समय इनकी एक फोटो शोसल मीडिया पर वायरल हुईं था जो इनके चरित्र का खुलासा कर रही थी। 
इस तरह इनके कृत्य से नाराज लोग इन्हें अच्छा नहीं मानते रहे है। आज इनके निलम्बन की खबर आते ही जन मानस भी इनके कृत्य पर चटखारा लेते हुए निलम्बन की कार्यवाही को उचित मान रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय