एडीजी अपराध की समीक्षा करते रहे अपराधी लाखों रूपये की लूट कर हो गये फरार, पुलिस संदेह व्यक्त कर रही है

 


जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर एडीजी वाराणसी पुलिस विभाग की समीक्षा कर रहे थे जिसके कारण पुलिस के आला अधिकारी उनके आव भगत मे लगे थे। दूसरी ओर थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित नगर के बाईपास स्थित दादर पुल के समीप सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार दो बदमाश असलहे की नोक पर दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देते हुए कोरियर कंपनी के कैशियर से 5 लाख 78 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। 

हलांकि घटना की सूचना के बाद पु‍लिस सक्रिय हुईं और जगह जगह तलाशी शुरू की लेकिन दोपहर तक सफलता नहीं मिल सकी थी। नगर में संचालित आनलाइन प्रोडक्ट डिलीवरी कंपनी इकान एक्सप्रेस के कैशियर मोहम्मद नसीम सुबह लगभग 11 बजे कोरियर के कार्यालय से रुपये बैग में लेकर आजमगढ़ मार्ग स्थित बैंक आफ बड़ौदा की शाखा में जमा करने के लिए निकले। वह नगर के बाइपास स्थित दादर पुल पर पहुंचे थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोकने के बाद असलहा सटा दिया। लूट के दौरान वह जब तक कुछ समझ पाते बदमाश रुपये से भरा बैग छीनकर फायर करते हुए आजमगढ़ की ओर भाग निकले। कैशियर ने पहले इसकी सूचना कोरियर संचालक को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस कैशियर से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गई है, हालांकि दोपहर तक कहीं कोई सुराग नहीं मिल सका था।


इस घटना के संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक सिटी ग्रामीण सिटी संजय कुमार ने जारी अपने बयान में कहा है कि लूट के घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी और मौके बारदात पर पहुंच कर निरीक्षण किया। घटना स्थल के पास दुकानों पर लगें सीसी टीवी कैमरे को खंगाला गया । उसमें न तो किसी लूट की घटना दिखी है नहीं आस पास के किसी व्यक्ति ने लूट के घटना की पुष्टि किया है। फिर भी पुलिस गहराई से मामले की छानबीन कर रही है। इस तरह अपर पुलिस अधीक्षक सिटी के बयान से संकेत मिलता है कि पुलिस लूट की घटना को गलत अथवा फर्जी मान रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने