पीओ डूडा ने स्वीकारा पीएम आवास योजना हो रही है दलाली, लाभार्थी किसी को पैसा न दे


 जौनपुर । परियोजना अधिकारी डूडा अनिल कुमार वर्मा ने बताया कि ऐसे लाभार्थी जिनके आवास का प्रथम, द्वितीय अथवा कम्पलीट आवास का जियोटैग हो चुका है और उनके प्रथम, द्वितीय अथवा तृतीय किस्त के भुगतान हेतु उनका डेटा सूडा लखनऊ को भेजा जा चुका है, को जल्द ही उनके आवास का पैसा प्राप्त होगा।
उन्होंने कहा कि तमाम कोशिशों के बावजूद प्रधानमंत्री आवास योजना - शहरी में दलालों की सक्रियता केचलते आवास निर्माण का कार्य प्रभावित हो रहा है। इसलिए लाभार्थियों को सचेत किया जाता है कि वे दलालों एवं बिचैलियों के बहकावें में बिल्कुल न आवें और उन्हें एक पैसा न दें, क्योंकि प्रधानमंत्री आवास योजना-शहरी पूर्णतया निःशुल्क है। परियोजना अधिकारी डूडा अनिल कुमार वर्मा ने जनपद के सभी नगर पालिका परिषद एवं नगर पंचायतों के अधिशासी अधिकारियों से भी आग्रह किया कि वे अपने-अपने निकायों में स्थानीय दलालों एवं बिचैलियों पर प्रभावी नियंत्रण रखें और पैसे के लेनदेन की शिकायत प्राप्त होने पर सम्बन्धित के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही अमल में लावें और अपने अपने निकायों में ध्वनि विस्तारक यंत्र के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना-शहरी पूर्णतया निःशुल्क है, पैसों के लेने-देन बचें और योजना को सफल बनाने में सहयोग प्रदान करें, का प्रचार-प्रसार कराने का भी आग्रह किया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य