पहले जबरिया पिलायी शराब फिर किये गैंगरेप, अब है सलाखों के पीछे




प्रदेश की सरकार महिला अपराध रोकने के लिए चाहे जितने इन्तजाम करने का दावा कर ले लेकिन महिला एवं बेटियों की सुरक्षा नहीं हो पा रही है अपराध करनेवाले बहसी दरिन्दों में किसी भी कानून का कोई भय नहीं है। प्रदेश के जनपद फीरोजाबाद में जब लोग नये साल के जश्न में डूबे थे तो बहसी दरिन्दों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर उसकी अस्मिता को तार तार कर दिया।
घटना जनपद फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र की है। एक महिला जलेसर से आगरा जा रही थी। तभी उसकी तीन युवक से मुलाकात हो गयी । जिन्होंने इस महिला को पकड़ कर जबरदस्ती शराब पिलाई और जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ मुंह काला करते हुए उसका वीडियो भी बनाया है।

यूपी के जलेसर से आगरा जा रही इस महिला को तीन युवक ने शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म म भी किया। उसके बाद इस महिला को बेहोशी की हालत में तीनों युवक रास्ते में छोड़ गए। पुलिस ने तीनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि यह तीनों युवक का नाम गौरव, यामीन और सलमान था जो इस महिला के साथ जबरदस्ती गैंगरेप किये है।


पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र से आसफाबाद से शुरू हुआ। यह महिला पुलिस को बेहोशी की हालत में सर्विस रोड पर शराब के नशे में मिली। इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया। रसूलपुर पुलिस ने आनन फानन में इस महिला को लेकर सरकारी ट्रामा सेंटर उपचार के लिए लेकर आई। और इस महिला को भर्ती किया गया। करीब 2 घंटे के बाद इस महिला को होश आया। तब इस घटना की आपबीती को पुलिस के सामने बताया। आपको बता दें कि इस घटना से महिला इतनी डरी हुई थी कि वह कई बार होश में आने के बाद बार बेहोश हो रही थी।

महिला ने बताया कि वह जलेसर से आगरा जा रही थी। तभी होटल पर तीन युवकों ने बात करते हुए इस महिला से कहा कि हम तुम्हें बस में बैठा देंगे। और उसे अपने साथ गौरव के ढाबे पर ले गए। पहले उसको शराब पिलाई और उसे बेहोश कर दिया। फिर इस महिला का सूट उतार कर साड़ी पहनाई फिर गैंगरेप किया गया है । महिला का आरोप है कि उसकी वीडियो भी बनाई गयी है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य