दिखा रफ्तार का कहर, एक परिवार के चार सदस्यों की मौत


 उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आज शनिवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे उस पर सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया  गया। जहां से पुलिस ने पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सूचना पाकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया  है।
सुबह नेशनल हाईवे पर औरैया के चिरहुली ओवर ब्रिज पर रफ्तार का कहर दिखा। जिसमें एक स्कूटी सवार अपनी बहन कमलेशी पत्नी गौतम निवासी दरबाशपुर अटसु कोतवाली अजीतमल क्षेत्र से स्कूटी पर सवार होकर राज गौतम पुत्र तार बाबू 23 वर्ष, प्रीति पुत्री तार बाबू 20 वर्ष, अपने बड़े भाई के पुत्र व पुत्री विजय पुत्र रंजीत 10 वर्षीय एवं पुत्री रंजीता 12 वर्ष के साथ औरैया अपने गांव भीखमपुर दयालपुर लौट रहा था। जैसे ही यह लोग चिरहुली ओवरब्रिज के ऊपर पहुंचे कि तभी गलत दिशा से आ रहे एक डंफर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही चारों लोगों की मौत हो गई। एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर ग्रामीण व परिजन अस्पताल पहुंच गए। घटना की सूचना पर सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव,  चौकी इंचार्ज निझाई शैलेश पांडे, सदर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे सहित भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य