प्रदेश सरकार में ऐसे भी मंत्री है जिसे गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस की जानकारी नहीं


उत्तर प्रदेश सरकार में ऐसे भी मंत्री है जिसे गणतंत्र और स्वतंत्रता दिवस के बिषय में सायद जानकारी नहीं है। आज बलिया में गणतंत्र दिवस पर दिव्यांग जन सशक्तिकरण व पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री अनिल राजभर को जानकारी नही है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस है न कि स्वतंत्रता दिवस। तभी तो गणतंत्र दिवस को स्वतंत्रता दिवस कहते हुए सम्बोधन किया है। 
पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर, जो कि बलिया के प्रभारी मंत्री भी हैं, ने आज जिला मुख्यालय पर पुलिस लाइन में झंडा फहराया तथा सलामी ली। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में राजभर ने बलिया के गौरवशाली अतीत का बखान करते हुए गणतंत्र दिवस के स्थान पर स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी ।
पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने अपने भाषण में बार बार स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी तथा उनको अपनी गलती का भान नही हुआ । उन्होंने देश की सीमा की रक्षा करने के दौरान अपनी आहुति देने वाले सैनिकों का भावपूर्ण स्मरण किया तथा कहा कि बलिया की क्रांतिकारी धरती ने मंगल पांडेय व चित्तू पांडेय को जन्म दिया है। उन्होंने कहा कि बलिया ने स्वतंत्रता आंदोलन में अहम योगदान दिया है । इस मौके पर जिलाधिकारी श्री हरि प्रताप शाही , पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा , विधायक धनन्जय कन्नौजिया व भाजपा के जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू भी मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक