रिस्तों को किया शर्मसारः भाई ने साथी संग मिल कर लूटा बहन की अस्मत, वीडियो बनाया किया ब्लैक मेल




जौनपुर। वासना के वसीभूत दरिन्दों को रिस्तो सम्बन्धों का कोई मतलब नहीं उन्हें तो किसी के भी साथ अपनी वासना की भूख को मिटाने से ही सायद सरोकार होता है। जी हां ऐसे ही एक घटना से सम्बंधित घटना का मुकदमा न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने दर्ज कर विवेचना शुरू किया है। मिली जानकारी के अनुसार मौसेरी बहन के साथ दुष्कर्म करने के मामले में दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी नगर के शहाबुद्दीनपुर के निवासी बताए गए हैं।
मामला यह है कि केराकत कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी वर्ष 2020 में शहर दवा लेने आई थी उसे उसका मौसेरा भाई मिल गया और उसकी नीयत खराब हुई तो अपने माया जाल में फंसा कर उसे अपने साथ बहाना बनाकर ले जा रहा था कि रास्ते में उसका एक मित्र भी मिल गया। दोनों उक्त बालिका को एक सुनसान स्थान पर ले गए और बारी-बारी उसके साथ जबरदस्ती मुंहकाला किया। साथ ही उसका वीडियो भी  बना डाला और बाद में धमकी दिया कि अगर मुंह खोली और इस बात को किसी से बताओगी तो यह वीडियो वायरल करके पूरे समाज में तुझे बदनाम कर दिया जाएगा और तुम कहीं की नहीं रहोगी।
यह घटना यही तक सीमित नहीं रही बल्कि इस वीडियो का फायदा उठाते हुए आरोपी धमकी देकर उसके साथ कई बार बलात्कार करते रहे। जब उनका हौसला अधिक बढ़ गया और शारीरिक शोषण की हद हो गयी तब युवती ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के यहां प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए न्यायालय ने कोतवाली पुलिस को आदेशित किया कि मामला दर्ज कर विवेचना की जाए। इसके पश्चात कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर इस संबंध में प्रिंस गुप्ता पुत्र सुभाष चंद गुप्ता, आदित्य गुप्ता पुत्र अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की विवेचना कोतवाली वरिष्ठ उपनिरीक्षक गोविंद देव मिश्रा को सौंप दिया है। मामला दर्ज होते ही कोतवाली पुलिस छानबीन करने में जुट गई है। हलांकि अभियुक्त अभी तक पुलिस पकड़ से दूर बताये जा रहे हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया