पंचायत चुनाव की तैयारी में भाजपा: पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी लड़ेंगे चुनाव - सुब्रत पाठक



जौनपुर। पंचायत चुनाव की रणनीति को आखिरी रूप देने के लिए भाजपा ने डाक बंगले पर आज जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह की अध्यक्षता में बैठक किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक उपस्थित रहे।बैठक में जिला पंचायत के चुनाव को लेकर जीत का रोडमैप तैयार किया गया पंचायत चुनाव की रणनीति को आखिरी रूप देते हुए जिला संचालन समिति की बैठक ली गयी।  बैठक में सुब्रत पाठक ने कहा कि पार्टी का मूल मंत्र पंचायत चुनाव की जीत है, कार्यकर्ताओं के बल पर जिले में जीत का इतिहास रचा जायेगा आगे अपने सम्बोधन में कहा कि जनसंपर्क अभियान चलाकर घर-घर दस्तक देते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का पत्रक पहुंचाया जायेगा। पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव में असहयोग करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कठोर कार्रवाई होगी। ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य और जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर पार्टी और अधिकृत प्रत्याशी चुनाव में उतारेगी। पंचायत चुनाव संयोजक सुनील तिवारी ने बैठक का संचालन किये। इसके पहले रामदयागंज और टीडी पीजी कालेज के गेट पर प्रदेश महामंत्री और काशी क्षेत्र के महामंत्री सुशील त्रिपाठी और जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी का भव्य स्वागत हुआ।
उक्त अवसर पर जिला महामंत्री सुशील मिश्र, पीयूष गुप्ता, रामसूरत बिन्द, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानियां, अमित श्रीवास्तव, संतोष सिंह, किरण श्रीवास्तव, जिला मंत्री राजू दादा, अवधेश यादव, संदीप सरोज, विजय लक्ष्मी साहू, राज पटेल, डीसीएफ चेयरमैन धनन्जय सिंह, भूपेंद्र सिंह, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, भूपेन्द्र पाण्डेय, विनीत शुक्ला, अनिल गुप्ता, रोहन सिंह, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, विपिन द्विवेदी, सुशांत चौबे, अवनीश यादव, आदि उपस्थित रहें।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे