माँ बेटी की हत्या कर घर में दफनायी गयी लाश को पुलिस ने किया बरामद, घटना से इलाके में सनसनी

 



जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित मुहल्ला तारापुर निकट शाही ईदगाह से जिले की पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में एक महिला और उसके बेटी की हत्या कर दफनायी गयी लाश बरामद किया है। लाश की बरामदगी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। हलांकि पुलिस ने बरामद लाशों को पोस्ट मार्टम हेतु भेजते हुए अन्य विधिक कार्यवाही कर रही है। 

यहाँ बतादे कि तारापुर मुहल्ले के निवासी कैसर पुत्र बाबू की पत्नी अनीसा और उसके दो बच्चे विगत 10 मार्च से गायब थे। 23 मार्च को कैसर पुत्र बाबू ने थाना कोतवाली में तहरीर दिया कि उसका पड़ोसी अब्दुल उर्फ पुल्लू उसकी पत्नी अनीसा और दो बच्चे बेटी टीना एवं बेटा मोहम्मद के साथ फरार हो गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दिया और अब्दुल जो अपनी पत्नी के साथ बाहर भागने की तैयारी में था को गिरफ्तार कर लिया गया ।

पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने बताया कि पहले तो अभियुक्त ने पुलिस को गुमराह करते हुए अनीसा को वाराणसी स्थित अपने पहले पति के 17 वर्षीय पुत्र के साथ होने का बयान दिया पुलिस ने क्रास चैकिंग किया तो बात फर्जी निकली इसके बाद कड़ाई से पूंछ ताछ करने पर बताया कि अनीसा और उसके बेटी की हत्या कर लाश को घर में दफ़न कर दिया है। इसके बाद पुलिस मजिस्ट्रेट को साथ लेकर पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर अब्दुल उर्फ पुल्लू के घर की खोदायी कर अनीसा और बेटी टीना की लाश बरामद किया गया। 


पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया है कि लाश बरामदगी के साथ ही कैसर का 05 वर्षीय पुत्र मोहम्मद को हत्यारे अब्दुल के पास से ही सही सलामत बरामद कर लिया गया है और उसके पिता कैसर को सौंप दिया गया है। साथ बरामद दोनों शवों को पोस्ट मार्टम हेतु भेज दिया गया है। इस घटना में मृतका के पहले पति इकबाल की संदिग्ध भूमिका की खबर पर छान बीन किया जा रहा है। 

इस हत्या काण्ड के पीछे एक कारण और भी लोगों ने बताया कि मृतका अनीसा का मायका जनपद गाजीपुर है उसके मायके की छोटी बहन रूबिया से अब्दुल एक तरफा प्यार करता था। अनीसा ने अपनी बहन को यहां से गाजीपुर भेज दिया इससे नाराज हो कर अब्दुल उर्फ पुल्लू ने अनीसा की हत्या को ठान लिया। घटना की छान बीन पुलिस कर रही है।   

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय