रेड लाइट इलाके में मिली महिला की लाश, घटना के बाद से बेटी दामाद है गायब



उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद स्थित शिवदासपुर रेड लाइट एरिया में मंगलवार देर रात एक महिला का शव मिला था। महिला लालता देवी की हत्या की आरोपी उसकी गोद ली हुई बेटी हिना और दामाद राहुल घटना के बाद से लापता है। लालता के घर से मिली शराब की बोतलों और ग्लास के आधार पर पुलिस यह मान रही है कि वारदात में कुछ अन्य लोग भी शामिल थे।
हत्या के बाद शव को अन्यत्र ले जाकर ठिकाने लगाने की तैयारी थी। इसी बीच आए लालता के भाई की सूचना पर पुलिस आ गई तो सभी मौके से भाग निकले। बेटी दामाद दोनों के गिरफ्त में आने तक लालता के घर आया उसका भाई और भाभी पुलिस निगरानी में हैं। वहीं, पुलिस की तीन टीमें आरोपी पति-पत्नी की तलाश कर रही है।
मंडुवाडीह थाना अंतर्गत शिवदासपुर रेड लाइट एरिया में मंगलवार की देर रात लालता देवी का गला दबाकर और सिर पर वजनी वस्तु से वार कर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद शव को दरी में लपेट कर रस्सी से बांध कर मकान के पीछे पोखरे के समीप रखा गया था। बिहार के भभुआ से आए लालता के भाई विजय की सूचना पर हिना और राहुल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बुधवार को शव भाई को सौंप दिया गया और हरिश्चंद्र घाट पर अंत्येष्टि की गई।
पुलिस के अनुसार, महिला की हत्या के पीछे संपत्ति विवाद के अलावा बेटी को लेकर उसकी सख्ती के साथ ही कुछ अन्य कारण भी सामने आए हैं। हिना और राहुल अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ कर भागे हैं। लालता के पड़ोसियों से भी दोनों के बारे में पूछताछ की गई है। घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है। उधर, पुलिस की आवाजाही के कारण रेड लाइट एरिया के अधिकांश घरों के दरवाजे बंद रहे और गली में सन्नाटा पसरा रहा।


Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत