गुरु जी की घिनौनी करतूत ने गुरु शिष्य के रिश्ते को किया कलंकित,लोकलाज के डर से नहीं दर्ज किया मुकदमा


जौनपुर। जनपद के थाना लाईन बाजार क्षेत्र स्थित निकट दीवानी न्यायालय तिराहा के एक विद्यालय के शिक्षक द्वारा अपने कक्षा दस की छात्रा  से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। पुलिस ने शिक्षक की दैहिक समीक्षा के बाद छात्रा के मर्यादा का वास्ता देते हुए मुकदमा नहीं दर्ज किया। घटना कचहरी सहित पूरे मुहल्ले में चर्चा का बिषय बना रहा। 
मिली जानकारी के अनुसार घटना थाना लाइन बाजर की अधीनस्थ चौकी मीयांपुर क्षेत्र में  दीवानी न्यायालय तिराहा के पास संचालित प्राइवेट विद्यालय सावित्री कान्वेंट स्कूल से सम्बंधित है। यहां पर सेवा रत शिक्षक निवासी ग्राम बीरभानपुर ने अपने कक्षा में पढ़ने वाली कक्षा दस की छात्रा से अश्लील हरकतें करते हुए वाटसप पर गन्दे संदेश भेजते रहे। सारी हदें पार करते हुए बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दिया था। 
शिक्षक की हरकतों से आजिज छात्रा ने घटना की सूचना अपने परिवार को दिया आज दिन में परिवार के लोग विद्यालय पहुंच गये और शिक्षक को पकड़ कर उनकी दैहिक समीक्षा करते हुए चौकी मीयांपुर पुलिस को दे दिया। इसके बाद पुलिस ने भी गुरु जी की करतूत सुन कर उनकी समीक्षा में जुट गयी। इसके बाद घन्टो पंचायत के बाद लोक लाज को ध्यान में रख कर कोर्ट कचहरी से बचने और बेटी की मर्यादा को बचाने के लिए मुकदमा लिखाने से परहेज कर लिया।
हलांकि पुलिस को इस अय्याश शिक्षक को अन्य आरोप में दन्ड देना चाहिए था लेकिन पुलिस भी पचरे से बचने के लिए समझौता का मार्ग चुन लिया और अय्याश शिक्षक को छोड़ दिया है। घटना कलेक्ट्रेट चौराहा से लगायत पूरी कचहरी में चर्चा का बिषय बना रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची