राजा श्री कृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय की वेबसाइट लोकार्पित




जौनपुर । राजा श्री कृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय (राज कॉलेज) के नवीन वेबसाइट का लोकार्पण महाविद्यालय के प्राचार्य कैप्टन (डॉ) अखिलेश्वर शुक्ला द्वारा किया गया। यह लोकार्पण गूगल मीट के माध्यम से संपन्न हुआ। महाविद्यालय की पूर्व वेबसाइट अक्रियाशील हो गई थी। वर्तमान ग्लोबल परिदृश्य में वेबसाइट की अनिवार्यता को ध्यान में रखतेहुए प्राचार्य  महाविद्यालयी तकनीकी प्रकोष्ठ का गठन किया गया। 
तकनीकी प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ आशीष कुमार शुक्ला द्वारा वेबसाइट का ओवरव्यू प्रस्तुत किया गया, और विस्तार से इसके सभी  मीनू की उपयोगिता और भविष्य में होने वाले उसके उपयोग को समझाया गया। इसके उपरांत प्राचार्य ने अपने संबोधन में वर्तमान परिदृश्य में तकनीकी की उपयोगिता और महत्ता पर प्रकाश डाला । अपने उद्बोधन में महाविद्यालय के तकनीकी सेल को वेबसाइट निर्माण हेतु धन्यवाद दिया और सभी से मिलजुल कर संस्था के विकास हेतु सहयोग की अपेक्षा की। 
महाविद्यालय तकनीकी सेल के सदस्य अनिल कुमार मौर्य द्वारा महाविद्यालय के संरक्षक व क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी, वाराणसी डॉ ज्ञान प्रकाश वर्मा, महाविद्यालय के प्राचार्य , गूगल मीट से जुड़े हुए शिक्षक शिक्षिकाओं व अन्य गणमान्य जनों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया।
कार्यक्रम का संचालन तकनीकी प्रकोष्ठ की सह संयोजिका कु. गगनप्रीत कौर द्वारा किया गया।
लोकार्पण कार्यक्रम में प्रमुख  रूप से हिंदी विभाग की विभागाध्यक्ष डॉक्टर सुधा सिंह, शारीरिक शिक्षा एवं खेलकूद विभाग के विभागाध्यक्ष अखिलेश गौतम, समाजशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ अभय प्रताप सिंह, बीएड विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ सुनीता गुप्ता, वनस्पति विज्ञान के विभागाध्यक्ष डॉक्टर विजय प्रताप तिवारी व अन्य सम्मानित प्राध्यापक गण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत